Wednesday, July 3, 2024
गोरखपुर मण्डल

जाम की समस्या के समाधान के लिए एस पी ट्रैफिक में ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पर स्ट्रीट वेंडरों के साथ की बैठक

गोरखपुर।(गुरूमीत सिंह) एसपी ट्रैफिक डॉ एम पी सिंह ने महानगर की यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए सड़क के किनारे अतिक्रमण किए हुए ठेला खोमचा के साथ आज ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पर बैठक की गई। बैठक के दौरान क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी यातायात जय प्रकाश सिंह राजघाट थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा और चौकी इंचार्ज ट्रांसपोर्ट नगर भी मौजूद रहे।

स्ट्रीट वेंडरों से एसपी ट्रैफिक डॉक्टर एमपी सिंह ने अनुरोध किया कि वह सड़क के किनारे अतिक्रमण ना करें नगर निगम द्वारा चिन्हित स्थान पर ही ठेका खोमचा लगाएं। बैठक में ट्रांसपोर्ट नगर के पास सड़क के किनारे फल सब्जी बेचने वाली विक्रेता बड़ी संख्या में पहुंचे थे अधिकारी के सामने अपनी समस्याओं को रखा जिसे एसपी ट्रैफिक ने गंभीरता से सुना और निराकरण के लिए आश्वासन भी दिया है सड़क पर दुकान लगाने वाले लोगों ने भी अधिकारी को अस्वस्थ किया है कि वह लोग सड़क के किनारे ठेला वगैरह नहीं लगाएंगे और ना ही किसी प्रकार का अतिक्रमण करेंगे।
बैठक के बाद एसपी ट्रैफिक डॉ एम पी सिंह अधिकारियों के साथ पैदल गस्त करके निरीक्षण भी किया गया।
बरहाल एसपी ट्रैफिक की कोशिश कहां तक सार्थक साबित होती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा बरहाल अगर जनता का सहयोग मिला तो महानगर की यातायात व्यवस्था जरूर बेहतर होगी।