Wednesday, June 26, 2024
उत्तर प्रदेश

हिटलर बाबा ने चुनावी जुए में 3 एकड़ जमीन, दुकान और चार पहिया गाड़ी तक बेच डाली

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश चुनाव में सियासत के कई दिलचस्प किस्से देखने वाला सुनने को मिल रहे हैं लेकिन जब सियासत का गुबार चले जाए तो सामने कुछ दिखाई नहीं देता अगर यह नशा किसी को एक बार हो जाए तो घर परिवार संपत्ति इसका भी ख्याल नहीं रहता ऐसा ही कुछ हुआ है पीलीभीत में।

आइए जानते हैं हिटलर बाबा ने चुनावी जुड़े में क्या-क्या भेज चुके हैं और अब पत्नी को चुनाव लड़ाने के लिए क्यों भीख मांग रहे।

हिटलर बाबा एक ऐसे प्रत्याशी हैं जो अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाने के लिए भीख मांग रहे हैं वह पहले लोकसभा व विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और एक बार जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत चुके हैं हिटलर बाबा को ऐसा चस्का लगा कि सियासत में वह अपनी जमीन दुकान और कार तक बेच चुके हैं इस बार चुनाव में पर्चा दाखिल करने के लिए लोगों से चंदा मांग रहे हैं पीलीभीत के मधो टांडा के रहने वाले 55 वर्षीय रामवतार उर्फ हिटलर बाबा के परिवार में पत्नी व एक बेटी है बेटी की शादी हो चुकी है हिटलर बाबा चार बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं दो बार सांसद का चुनाव लड़ चुके हैं तीन बार जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

हिटलर बाबा के पास सिर्फ एक मोटरसाइकिल जिसमें वह पेट्रोल भी दूसरों से पैसा मांग कर डलवाते हैं उनका कहना है कि एक बार राजनेता बन जाओ फिर जिंदगी भर आराम और ऐश करो।