Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

बड़ी संख्या में सपा में शामिल हुये मौर्य समाज के लोग

-10 मार्च को यूपी की धरती पर निकलेगा उम्मीदों का सूरज- महेन्द्रनाथ यादव

बस्ती । गुरूवार को बड़ी संख्या में मौर्य समाज के अनेक वरिष्ठ नेता, सामाजिक कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में शामिल हुये। पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्येक्रम में सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने पार्टी की लाल टोपी पहनाकर लोगों को सदस्यता दिलाया।
सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि बस्ती सहित समूचे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। भाजपा के दमनकारी नीतियों से ऊबे लोग तेजी के साथ सपा से जुड़ रहे हैं। कहा कि यह महापरिवर्तन का संकेत है। लोगों की एकजुटता से 10 मार्च को यूपी की धरती पर उम्मीदों का नया सूरज निकलेगा और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के रूप में सपनों को साकार करेंगे। रेलवे की नौकरी में मनमानी और बिलम्ब पर चिन्ता व्यक्त करते हुये महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि नौजवान जब नौकरी मांगते हैं, किसान अपना हक मांगते हैं तो उन्हें पुलिस की लाठियों से पिटवाया जाता है। व्यापारियों पर अनेक फर्जी मुकदमें लाद दिये गये है। ऐसे अराजक, जन विरोधी सरकार को सत्ता से बाहर कर देने का समय आ चुका है।
सपा कार्यालय पर अवधेश मौर्या के नेतृत्व में संजय मौर्या, श्याम मौर्य, सुभाष मौर्या, हनुमान प्रसाद मौर्या, पवन मौर्या, राम सिंघारे मौर्या, डा. मोहित लाल, नन्दलाल मौर्या, रमेश मौर्या, आनन्द कुमार मौर्या, सूर्य प्रकाश मौर्या, अशोक मौर्या, वीरेन्द्र कुमार मौर्या, राहुल यादव, पिन्टू यादव, रामकुमार यादव आदि ने सैकड़ों की संख्या में समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर पार्टी के समीर चौधरी, अरविन्द सोनकर, गोरख यादव, मनोज राना, जर्सी यादव, योेगेन्द्र यादव, छोटू मिश्रा आदि उपस्थित रहे।