Wednesday, June 26, 2024
बस्ती मण्डल

रोटरी मण्डल 3120 के सहायक मण्डलाध्यक्ष बने आशीष श्रीवास्तव

बस्ती। रोटरी मण्डल 3120 सत्र 22-23 के गर्वनर अनिल अग्रवाल ने रोटरी में पिछले एक दशक से विभिन्न पदोें पर भूमिका का निर्वहन करने वाले आशीष कुमार श्रीवास्तव को रोटरी मण्डल 3120 का सहायक मण्डलाध्यक्ष चयनित किया है।

रोटरी के पूर्व अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव को रोटरी मण्डल 3120 का सहायक मण्डलाध्यक्ष चयनित किये जाने पर रोटरी जनों में प्रसन्नता है। बुधवार को सक्सेरिया इण्टर कालेज के बैठक कक्ष में रोटरी पदाधिकारियों ने आशीष श्रीवास्तव का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि रोटरी इण्टर नेशनल और रोटरी मण्डल 3120 के नियम और संकल्पों के अनुसार उनका प्रयास होगा कि रोटरी के कल्याणकारी योजनाओं में जन भागीदारी बढाया जाय।

कार्यक्रम में दूरभाष से शामिल रोटरी के चार्टर प्रेसीडेन्ट डा. रमेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि आशीष में रचनात्मक करने की क्षमता है। निश्चित रूप से वे अपनी भूमिका का बेहतर ढंग से निर्वहन करेंगे। रोटरी क्लब अध्यक्ष मयंक श्रीवास्तव ने कहा कि रोटरी मण्डल 3120 के लिये यह गौरव का क्षण है। निश्चित रूप से जमीनी धरातल पर और बेहतर कार्य होंगे।

स्वागत कार्यक्रम में रोटेरियन डा. अश्विनी सिंह, डा.के.के. सिंह,प्रमोद गाडिया, सतीश सिंघल, पूर्व सहायक मण्डलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह, राजन गुप्ता, राम विनय पाण्डेय, डा. डी.के. गुप्ता, डा. निधि गुप्ता, डा. शैलेन्द्र त्रिपाठी, मनोज अग्रवाल, डा. अजीत प्रताप सिंह, आनन्द गोयल, अभितेष श्रीवास्तव ‘संजू’ सचिव आशीष श्रीवास्तव, विवेक वर्मा, ऋषभराज, देवेन्द्र श्रीवास्तव, कुलदीप सिंह, प्रिंस गोयल आदि शामिल रहे।