Saturday, May 18, 2024
देवीपाटन मण्डल

सड़क को लेकर जनता परेशान है नेता और जिला अधिकारी सरकार खामोश

गोंड़ा (नेहाल हसन) गोण्डा में चालीस साल पुरानी सड़क को खोद कर दो महीने से छोड़ दिया गया है जिसके वज़ह से बारिश में और अन्य दिनों में जनता का चलना मोहाल है।

जनता का कहना है आए दिन बाईक सवार गिर जाते है जब लोगो ने ग्राम चांदारत्ती छोटा पोस्ट खमहरीया बुजुर्ग बड़ा पोस्ट बभवान चंपिया तहसील मनकापुर विकास खण्ड चंपिया ब्लाक जिला गोंडा उत्तर प्रदेश के प्रधान अली रज़ा पुत्र जौहर अली के पास गए तो उन्होंने भी नज़र अंदाज़ कर दिया उसके बाद ग्रामीण जनता जिला अधिकारी कार्यालय पहुँची। आज दो महीने से अधिकारी जनता को आश्वासन दे रहे हैं प्रधान और जिला अधिकारी से ये पूछना चाहता हूं क्या कारण हैं जिसकी वज़ह से रोड का काम रुका हुआ है यह कोई बड़ी दुर्घटना का इंतेज़ार है उसके बाद रोड़ का निर्माण होगा कोरोना काल चल रहा है हर तरफ़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सफ़ाई अभीयान चालू है और यह सड़क पर पानी कई दिनों से भरा है जिसकी वज़ह से गांव वाले बिमारी फैल रही है और रात यह दिन से एम्बुलेंस आने जाने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

अगर गांव में कोई बड़ा हदसा होता है तो उसका जीमेदार कौन होगा सांसद या विधायक या प्रधान या जिला अधिकारी श्री मुख्यमंत्री प्रशासन इसका जवाब जनता को कौन देगा आब देखना है की सड़क कीतने दिन में बनेगी केंद्र सरकार से प्राथना है की यह गरीब गांव वाले की समस्याओं को हल करें।