Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

अवसर मिला तो होगा कप्तानगंज क्षेत्र का समग्र विकास-रमाकान्त पाण्डेय

बस्ती। कड़ाके की ठंड के बीच भारतीय जनता पार्टी नेता एवं कप्तानगंज से टिकट के प्रबल दावेदार रमाकान्त पाण्डेय द्वारा पात्र चयनित लोगों में कम्बल वितरण का अभियान गुरूवार को भी जारी रहा। उन्होने गौर विकास खण्ड क्षेत्र के अजगंवा जंगल एवं तेनुआ गांव में कम्बल का वितरण कर क्षेत्रीय नागरिकों से आशीर्वाद लिया। लोगों को जब कम्बल मिले तो उनके चेहरे खिल उठे।
भाजपा नेता रमाकान्त ने गांव वालों से बातचीत में कहा कि वे पार्टी के निष्ठावान सिपाही है और उनके मन में अपनी मातृ भूमि कप्तानगंज क्षेत्र के समग्र विकास की प्रबल इच्छा है। यह तभी होगा जब क्षेत्र की जनता का सहयोग मिले। कहा कि पार्टी चाहे जिस कार्यकर्ता को टिकट दे तो तन-मन- धन से लगे रहेंगे। उन्होने कहा कि सरकार ने आवास, शौचालय, सम्पर्क मार्ग सहित अनेक क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर कार्य किया है किन्तु विधानसभा क्षेत्र में किसी बड़े उद्योग की स्थापना न होने के कारण यहां के युवक रोजी रोटी के लिये पलायन को बाध्य है। यदि अवसर मिला तो कप्तानगंज क्षेत्र में उद्योग विकसित कराये जायेंगे। कहा कि उनका पूरा प्रयास होगा कि क्षेत्र का कोई पात्र व्यक्ति कम्बल से वंचित न रहने पाये। ठंड में बुर्जुगों को ज्यादा दिक्कत होती है। उनकी छोटी सी पहल लोगों की जिन्दगी में खुशियां लाये तो अच्छा लगेगा। भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने कहा कि जनता जर्नादन का आशीर्वाद उनके लिये सबसे बड़ी प्रेरणा है। जन सेवा का उद्देश्य कप्तानगंज क्षेत्र को पिछड़ेपन के कलंक से बाहर लाकर विकसित करना है।
कम्बल वितरण एवं सम्पर्क अभियान में भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय के साथ मुख्य रूप से अजय कुमार चौधरी, प्रहलाद मौर्या, आनन्द कुमार, पण्डोही मौर्या, पतिराम चौधरी, रामलखन, राम मिलन, अमन गुप्ता, पुष्पा कुमारी, साकेन्द्र कुमार, नरेन्द्र मोदी, राम नरायन सिंह, जय-जय राम तिवारी, अनीष त्रिपाठी, सुनील सिंह, अब्दुल कलाम, गफ्फार, हनीफ, अखतरून्निशां के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।