Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

बहादुरपुर ब्लाक प्रमुख ने महेन्द्र को दिया प्रतिनिधि का दायित्व

बस्ती । बहादुरपुर विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख एवं समाजवादी पार्टी के नेता रामकुमार ने गुरूवार को सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के साथ जिलाधिकारी को सम्बोधित पत्र उनके प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। पत्र में रामकुमार ने कहा है कि उनकी अनुपस्थिति या मुख्यालय से बाहर रहने की स्थिति में क्षेत्र पंचायत बहादुरपुर के विकास कार्यो के अनुश्रवण, देखरेख एवं ब्लाक तथा जिला स्तरीय बैठकों में भाग लेने हेतु महेन्द्रनाथ यादव ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के रूप में दायित्वों का निर्वहन करेंगे।
पत्र सौंपते समय विवेक कुमार शुक्ल ‘पिन्टू’ फूलचन्द तिवारी, रिन्टू यादव शामिल रहे।
फोटो नं. 2, 3, 4,
बेसिक जिला बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता की तैयारियां पूरी
बस्ती। शुक्रवार 26 नवम्बर से शुरू हो रहे दो दिवसीय बेसिक जिला बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता की खेल से पूर्व की सारी तैयारियां खण्ड शिक्षा अधिकारी बड़कऊ वर्मा के देखरेख में पूरी कर ली गयी हैं। बुधवार को दायित्व सौंपे जाने के बाद ब्लॉक के शिक्षक शिक्षामित्र अनुदेशक कर्मचारी सभी लोग अपने-अपने कार्य निर्वहन को लेकर वृहस्पतिवार पूरे दिन लगकर तैयारी पूरी की।ग्राउण्ड में सभी खेल के लिए स्थान चिन्हित करके तैयारी की गई। दूसरे ब्लाकों से आये बच्चों हेतु रात्रि निवास के लिए चार विद्यालय जिसमें विक्रमजोत, परशुरामपुर,कुदरहा के लिए कंपोजिट विद्यालय पूरेअवधी कप्तानगंज, सल्टौआ, साऊँघाट के लिए कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय हर्रैया गौर, सदर, नगर क्षेत्र के लिए प्राथमिक विद्यालय हर्रैया प्रथम बनकटी, दुबौलिया, रुधौली, बहादुरपुर, रामनगर के लिए पूर्व माध्यमिक विद्यालय हर्रैया का चयन किया गया है। खेल शुक्रवार प्रातः 9 बजे से प्रारम्भ होगा शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा और दूसरे दिन शनिवार को सायंकाल कार्यक्रम का समापन होगा।
इस प्रतियोगिता में जिले के सभी ब्लाकों के विजेता खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। इससे पहले हर्रैया विकासखण्ड नें 2003 में जिला बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता की मेजबानी किया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हर्रैया विधायक अजय सिंह होेंगेे । कार्यक्रम संयोजक बीएसए जगदीश प्रसाद शुक्ल सहसंयोजक बीईओ हर्रैया बड़कऊ वर्मा और संचालक जिला व्यायाम शिक्षक घनश्याम सिंह रहेंगे। यह जानकारी खेल कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी रवीश कुमार मिश्र ने दी है।