Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

रैली के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया गया

संतकबीरनगर। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के निर्देश के क्रम में उप ज़िलाधिकारी नवीन कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज, खलीलाबाद, संत कबीर नगर के छात्र/ छात्राओं द्वारा प्रधानाचार्य यूनुस अख्तर खान के दिशा निर्देशन में प्रवक्ता गण अब्दुल मुद्दस्सिर खान, शोएब अहमद सिद्दीकी, अतिकुल्लाह खां के संचालन में मतदाता जगरुकता रैली मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज से बाईपास चौराहा तक और वापस मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज तक निकाली गई। इस रैली के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया गया।

रैली को सम्बोधित करते हुए उपज़िलाधिकारी नवीन कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि यह रैली मतदाता गण को जागरूक करने के लिए निकाली गई है। मतदाता जिनका का मतदाता सूची में नहीं वह मतदाता अपना नाम सूची में फॉर्म भरकर डलवा लें। जिन मतदाताओं के नाम में या मतदाता सूची में किसी प्रकार की गड़बड़ी है वह अपने बूथ पर जाकर बी० एल०ओ० से मिलकर फॉर्म भरकर संशोधन करा सकते हैं। जिन मतदाताओं की आयु 01.01.2022 को 18 वर्ष हो गई है वह अपने बूथ पर जाकर फॉर्म भरकर अपना नाम मतदाता सूची में अवश्य डलवा लें। समस्त मतदाता गण अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और निडर होकर करें। अंत में उन्होंने मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज के बच्चों और प्रधानाचार्य और शिक्षक गण को इस रैली को सफल बनाने के लिए बधाई दी।
सी०ओ० खलीलाबाद के निर्देशन में थानाध्यक्ष खलीलाबाद, यातायात निरीक्षक और उनकी पूरी टीम द्वारा इस मतदाता जागरूकता रैली को सुरक्षा प्रदान की गई।
रैली को सफल बनाने में शिक्षक गण गिरिजानंद यादव,जय प्रकाश, नदीम अहमद खाँ, कलीमुल्लाह, अब्दुल हक़ खाँ, विवेकानंद यादव, कमालुद्दीन, कलीमुल्लाह प्रथम,मोइज़ अंसारी, क़ाज़ी साकीब, मो० अक़ील, धर्मेंद्र, सदरे आलम, फुज़ैल अख्तर और समस्त शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।