Saturday, May 18, 2024
Others

सीएमएस परिवार ने जरूरतमंदों को दीपावली की सामग्री दिया

बस्ती।आज दीपावली के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सिटी मांटेसरी स्कूल विद्यालय परिवार द्वारा बस्ती के विभिन्न ग्राम में जाकर जरूरतमंदों के बीच दीपावली की सामग्री बांटी गई।
सीएमएस विद्यालय परिवार द्वारा आज चंदोका,नंदपुर,श्रीपालपुर,भरौली आदि ग्रामों में दीया मोमबत्ती कपड़े चप्पल पटाखे मिठाई आदि चीजें जरूरतमंद परिवारों को उपलब्ध कराई गई।
इस अवसर पर प्राइमरी स्कूल श्रीपालपुर में भी बच्चों को मिठाई एवं गिफ्ट का वितरण किया गया।
इस अवसर पर प्रबंधक अनूप खरे ने बताया कि विद्यालय परिवार का उद्देश्य है कि जैसे कि हम सब अपने घर में दिया जलाते हैं और खुशियां मनाते हैं जिसके पास दिया जलाने की व्यवस्था नहीं है और इसको कोरोना काल में और भी लोग जरूरतमंद हो गए हैं तो हर वर्ष की भांति विद्यालय परिवार द्वारा लोगों को दीपावली की सामग्री बांटी गई जिससे सभी लोग अपने घर में दीया जलाकर खुशियों के साथ दिवाली मना सके।
इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों में एहतेशाम श्रुति जयसवाल श्लोक आस्था ना मुस्कान चौरसिया सृजन खरे शेखर सिंह सिद्धार्थ आदि बच्चे उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य नूपुर त्रिपाठी , अभिषेक राजभर,श्रीराम यादव ,सूरज श्रीवास्तव ,हरेंद्र पांडे ,स्मिता अस्थाना आदि लोग उपस्थित रहे