Thursday, May 23, 2024
बस्ती मण्डल

कांग्रेस ने प्रतिज्ञा रैली के लिये झोंकी ताकत, प्रचार वाहन रवाना

बस्ती। आगामी 31 अक्टूबर को गोरखपुर में होने वाले कांग्रेस प्रतिज्ञा रैली “हम वचन निभायेंगे” रैली की सफलता के लिये पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने ताकत झोंक दिया है। शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष अंकुर वर्मा ने पार्टी कार्यालय से प्रचार वाहन को झंडी दिखाकर रवाना किया। अंकुर वर्मा ने बताया कि रैली की सफलता को लेकर किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सहित सभी वर्गो विशेषकर महिलाओं में सर्वाधिक उत्साह है।
इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोकसभा के चुनाव में प्रत्याशी रहे बसन्त चौधरी ने भी रैली की सफलता के लिये गांव- गांव सम्पर्क तेज कर दिया है। बसन्त चौधरी ने कहा कि बदलाव की आहट स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ने लगी है। प्रियंका गांधी सभी मोर्चो पर जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष कर रही है इससे मनोबल बढ गया है। दावा किया कि गोरखपुर की प्रतीज्ञा रैली ऐतिहासिक होगी।
प्रचार वाहन को रवाना किये जाने के मौके पर जिला उपाध्यक्ष विश्वनाथ चौधरी, प्रदेश सचिव कर्मराज यादव, जिला महासचिव संदीप श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष सचिन शुक्ला, विकास वर्मा, जुबेर शेख, आदर्श पाठक, सोमनाथ पाण्डेय, जगदीश शर्मा, साधुशरन आर्य, मुन्नु शुक्ला आदि मौजूद रहे।