Saturday, May 18, 2024
मनोरंजन

नोरा फतेही का नया अंदाज फैंस को भाया ऐसा, देखकर बढ़ने लगी बेचैनी

मनोरंजन | बाॅलीवुड की सुपर डांसर गर्ल एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस को लेकर हमेशा से सुर्खियां बटौरती रही है। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती हैं और अपने डांस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार अपने नए पहनावे को लेकर। वैसे तो नोरा की सभी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। लेकिन बार उनके पहने आउटफिट्स भी चर्चा में आ गए है। नोरा फतेही एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वे ऑफ शॉल्डर महरून बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके फैंस उन्हें इस तरह देखकर बैचेन हुए जा रहे हैं।

फैंस को पसंद आया नोरा का ये अंदाज
नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें वे काफी हाॅट भी लग रही हैं। ऑफ शॉल्डर महरून स्लीट कट बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा का सिंपल लेकिन हाॅट लुक नजर आ रहा है। नोरा के फैंस उनके इसी अंदाज के तो दीवाने है। उन्हें अपने फैंस से इस पोस्ट पर खूब प्यारभरे कमेंट आ रहे हैं।

डांस दीवाने में दिखेंगीं नोरा फतेही
एक बार फिर से टीवी शो ‘डांस दीवाने 3’ को जज करती नजर आने वाली हैं, क्योंकि आने वाले एपिसोड में माधुरी दीक्षित शो से नदारत रहने वाली हैं। इसी के साथ नोरा गोविंदा और गणेश आचार्य के कमाल का डांस करती दिखाई देंगी। ‘डांस दीवाने 3’ शो के अलावा भी नोरा अपनी अपकमिंग फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।