Sunday, April 21, 2024
मनोरंजन

कंगना रनौत ने फिर से शुरू की फिल्म थलाइवी की शूटिंग, कोरियोग्राफर के साथ तस्वीरें साझा की

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए डांस रिहर्सल शुरू कर दी है। फिल्म राजनीतिक दिग्गज जे जयललिता की बायोपिक है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने कोरियोग्राफर के साथ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में कंगना को एक फ्रेंड्स की टी-शर्ट पहने और अपने कोरियोग्राफर के साथ एक खुबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री लंबे ब्रेक के बाद वापस आने के लिए काफी उत्साहित हैं।कोरियोग्राफर पोस्ट ने भी यहीं पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है। फिल्म फिल्म थलाइवी जयललिता मैम बायोपिक की । काम एक बार फिर शुरू। ये काफी अच्छा है। फिल्म की डांस रिहर्सल।

इससे पहले, यह बताया जा रहा था कि फिल्म ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज़ हो सकती है लेकिन बाद में निर्माताओं द्वारा इस खबर को अफवाह बता दिया। ट्विटर पर जारी एक बयान में, निर्माताओं ने पुष्टि की कि फिल्म को इसकी नाटकीय रिलीज मिलेगी और बाद में डिजिटल रिलीज होगी
‘थलाइवी’ को एएल विजय द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और इसे ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। यह फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण, फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया।

काम के मोर्चे पर, कंगना ने हाल ही में ‘अपराजिता अयोध्या’ के साथ अपने अगले निर्देशकीय उद्यम की घोषणा की। यह राम मंदिर मामले पर आधारित है। उनकी लिस्ट  में फिल्म ‘तेजस’ भी है जहां वह एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।