Sunday, June 30, 2024
बस्ती मण्डल

समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी की समीक्षा बैठक सम्पन्न

बनकटी/बस्ती।(वकील सिद्दिकी) समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी की समीक्षा बैठक हाफिज इलियास जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व मे नगर पंचायत बनकटी ब्लाक पर सम्पन्न किया गया।
जिला उपाध्यक्ष इलियास ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लगातार मंहगाई बढ़ती जा रही है।भाजपा सरकार में महिलाओं का उत्पीड़न चरम सीमा पर है, महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल, डीजल , रसोई गैस के बढ़ते दाम से जनता पूरी तरीके से परेशान है और आने वाले विधानसभा 2022 के चुनाव में महिलाओं का अहम भूमिका रहेगा। अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई जाएगी।तमाम खामियों को गिनाते हुए कहा कि बूथ और वोट दोनों मजबूत करने की और वोटर लिस्ट मे नाम बढाने की जरूरत है।तभी पार्टी की जीत होगी और बढ़ती हुई मंहगाई से निजात मिलेगा । अतहर हुसैन”शाही” जय प्रकाश चौधरी ,राम सुरेश यादव,हरेंद्र सिंह आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।
इस अवसर पर मुख्य रूप से राम किसुन चौधरी, अमर अग्रहरि(नगर अध्यक्ष) बालकेश यादव, जमीरूल्लाह,प्रभाकर पाल, विरेंद्र यादव, देवनाथ यादव,मो०सईद,हरिराम पाल, आदि लोग मौजूद रहे ।