Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

विनय सिंह ने मुकदमा पंजीकृत करने के लिए दिया तहरीर

बस्ती। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के चंदोखा का गांव में 4 अगस्त को पैर कटी गाय मिलने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता वाल्टरगंज थाने पर पहुंचकर मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए लिखित तहरीर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चंदोखा गांव में गाय का दोनों पैर काटे जाने की जानकारी होने पर हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से चिकित्सक बुलाकर इलाज करवाया था इस मामले में हिंदू वाहिनी के जिला कार्यकर्ता धर्मेंद्र कुमार थाने पर लिखित शिकायत देकर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की है।

धर्मेंद्र का कहना है मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच में पता चलेगा कि गाय के साथ घटना कैसे हुई और यदि यह घटना गाय की हत्या से जुड़ा होगा तो निश्चित तौर पर इसका विरोध हिंदू युवा वाहिनी करेगी क्योंकि गाय का गाय का‌ पैर काटे जाने से समाज में गलत संदेश जा रहा है इसलिए थाने पर आकर प्रार्थना पत्र दिया हूं यदि कार्रवाई नहीं हुई उच्च अधिकारियों से मिलकर के मामला संज्ञान में लाने का प्रयास करूंगा। प्रार्थना पत्र देते समय चंद्रभूषण प्रजापति, संदीप तिवारी, संतोष राजभर, जय कुमार राजभर ,ओमप्रकाश राजभर सहित कई कार्यकर्ता शामिल। समाचार लिखे जाने तक वाल्टरगंज पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है।