Tuesday, June 4, 2024
बस्ती मण्डल

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुर को गोद लिया सिद्धार्थ शंकर ने

माडल पीएचसी के रुप में स्थापित करने का लक्ष्य

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता सिद्धार्थ शंकर मिश्र ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुर को गोद लेने के साथ स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया।
शनिवार को स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंच कर प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर रवि वर्मा से अस्पताल की व्यवस्था के बारे में जानकारी लिया । उन्होंने औषधि कक्ष,स्टोर रूम प्रसव कक्ष,मरीज भर्ती कक्ष, प्रसूति वार्ड का निरीक्षण करते हुए कहा की संगठन द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के दिशा निर्देश पर इस अस्पताल को मैने गोद लिया है। इस अस्पताल में सोलर लाइट, पीने के लिए शुद्ध जल, मरीजों और उनके तीमारदारों के बैठने के लिए बेंच की व्यवस्था की जाएगी। अव्यवस्थाओं और कमियों को दूर करने के लिए सांसद व विधायकों को पत्र लिखा जाएगा। जिससे रामपुर पीएचसी को माडल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में विकसित किया जा सके । उन्होने बताया कि आम जनता को बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराना सरकार का लक्ष्य है।
मौके पर भाजपा नेता सिद्धार्थ शंकर मिश्र के साथ फार्मासिस्ट भानु प्रताप चौधरी, अन्नू सिंह, भाजपा सदर मंडल अध्यक्ष दिलीप भट्ट, आरडी उपाध्याय के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।