Wednesday, June 26, 2024
बस्ती मण्डल

नगर पालिका अध्यक्ष ने मास्क सेनेटाइजर बाँट कर किया जागरक

बस्ती। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी के सफलतम सात वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में शहर में लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से आम जनमानस के बीच नपा अध्यक्ष श्री मती रूपम मिश्रा के द्वारा मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया गया तथा लोगों को कोरोना वायरस से बचाव हेतु जागरूक किया गया।

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने शहर वासियों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु हमें दो गज की दूरी मास्क है जरूरी मंत्र का पालन करना अनिवार्य है जिससे हम अपने आपको तथा अपने परिवार को इस कोरोना नामक बीमारी से बचा जा सके। इसी क्रम में श्रीमती रूपम मिश्रा ने बिना मास्क लगाये गुजर रहे राहगीरों को रोककर कोरोना के प्रति जागरूक किया। लागो ने भी उनकी बातो से सहमति जाहिर की और मास्क के नियमित स्तेमाल का प्रण किया । उन्होंने कहा कि पूरा भारत कोरोना संक्रमण की महामारी से लड़ रहा है इससे हमारा बस्ती जनपद भी अछूता नहीं है। इस बिमारी से बचने का एक मात्र उपाय है चेहरे पर मास्क लगाना, सेनेटाइजर का प्रयोग करना और एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाकर रहना। बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलना तथा सावधानी ही इस बीमारी से बचाव का उपाय है।
इस दौरान प्रमुख रूप से नपा कर्मचारी वेद प्रकाश पाण्डेय, विनोद पाण्डेय, राजकुमार लाल, अमित शुक्ला, भाजपा नेता सतीश सोनकर, संजय उपाध्याय, के0बी0 लाल, अमर निषाद, मो0 अहमद, शिवराज गौंड सहित अन्य उपस्थित रहे।