Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

सारे आँकड़े धराशायी आर सी वर्मा की मेहनत रंग लाई

कुदरहा/बस्ती।’पंखों से कुछ नही होता हौसलों से उड़ान होती है ‘ यह कहावत कुदरहा विकास क्षेत्र के कुदरहा द्वितीय वार्ड संख्या 33 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ कर विजयी हुए आर सी वर्मा पर सटीक बैठती है ।अपने बेदाग , बेबाक , ईमानदार छवि के कारण क्षेत्र के लोगो के दिलों में समा गए और और लोगो ने अपने मतो का सही जगह इस्तेमाल करते हुए आर सी वर्मा को विजयी बनाया ।
उनके विजय अभियान का श्रेय उनकी रातों दिन की कड़ी मेहनत , कुशल नेतृत्व क्षमता और समर्थको का अथाह प्रेम था ।अपने प्रतिद्वंदी से कड़ी टक्कर में भी संयम बनाये रखा और अंत मे विजय प्राप्त की ।
आर सी वर्मा अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदारों में भी है ।
क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्ति अमित पाल ने बताया कि हर बार अध्यक्ष अपने जिला पंचायत क्षेत्र के बाहर का होता था तो इस क्षेत्र का विकास सही ढंग से नही हो पाया है। अबकी बार अपने ही क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य आर सी वर्मा अध्यक्ष पद के लिए चुने जाएंगे और अपने क्षेत्र के साथ ही साथ पूरे जिले के विकास की प्रबल संभावनाएं है ।
उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। यह चुनाव सत्ताधारी बीजेपी के साथ-साथ विपक्षी समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस के लिए भी अहम था।
इस मौके पर आलोक त्रिपाठी ,जावेद अहमद ,वीरेंद्र पटेल ,मेराज अहमद ,सूरज पाल ,विशाल जायसवाल ,गिरजा शंकर चौधरी , दीपचंद आदि समर्थको ने जीत की बधाई दी