Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

कड़ी चौकसी के बीच दूसरे दिन हुआ नामांकन

कुदरहा/बस्तिमकुदरहा ब्लॉक मुख्यालय पर कड़ी चौकसी के बीच दूसरे दिन भी पंचायत चुनाव के लिए नामांकन हुआ ।नामांकन के लिए आने वालो में से 81 दावेदारों का मुख्य द्वार पर ही कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये। कोरोना पॉजिटिव को मुख्य द्वार से ही वापस लौटा दिया गया और उन्हें होम आईसोलेट कर दिया गया।

रविवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन भी दावेदारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया ।नामांकन स्थल के मुख्य द्वार पर ही स्वास्थ्य टीम ने शिविर लगाकर नामांकन पत्र दाखिल करने आने वाले दावेदारों में से 81 लोगो का कोरोना टेस्ट किया जिसमें से चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी ।स्वास्थ्य कर्मियों की सलाह पर चारों को होम आईसोलेट कर दिया ।मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी अनिल सिंह ने नामांकन स्थल का जायजा लिया ।
आरओ दिव्य प्रताप सिंह ने बताया कि दूसरे दिन तीन बजे तक ग्राम प्रधान के लिए 183 क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए 133 और ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 220 लोगों ने नामांकन पत्र भरा ।
मौके पर आरओ दिव्य प्रताप सिंह , बीडीओ कुदरहा संजय नायक ,थानाध्यक्ष लालगंज राजकुमार पांडेय ,चौकी इंचार्ज कुदरहा योगेश कुमार सिंह सहित तमाम कर्मचारी मौजूद रहे ।