Wednesday, July 3, 2024
Others

जिलाधिकारी ने स्कूल प्रवंधको वाहन फिट रखने का किया अपील

बस्ती। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने स्कूल कॉलेज के प्रबंधकों से अनुरोध किया है कि वे अपने स्कूल वाहन फिट हालत में रखें। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन में मतदान के लिए मतदान पार्टियों को आवागमन के लिए अधिग्रहित किया जाएगा। वे पुलिस लाइन सभागार में स्कूल प्रबंधकों एवं प्रधानाचार्य के साथ बैठक कर रही थी। उन्होंने कहा कि वाहन चलाने वाले ड्राइवरों का कोविड-19 का टेस्ट करा लें। वर्तमान में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि जिले में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा। सभी वाहन 27 अप्रैल को ब्लॉक में निर्धारित स्थानों पर पहुंच जाएंगे। 28 अप्रैल को मतदान पार्टी लेकर वे निर्धारित मतदेय स्थलों पर जाएंगे तथा 29 अप्रैल की शाम को मतदान समाप्ति के बाद मतदान पार्टी को लेकर मतगणना केंद्र पर पहुंचेंगे। इस संबंध में उन्होंने एआरटीओ अरुण प्रकाश चौबे को समन्वय स्थापित करने तथा वाहनों की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है।
बैठक में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि निर्वाचन कार्य महत्वपूर्ण कार्य होता है तथा इसमें किसी प्रकार की शिथिलता या लापरवाही नहीं होनी चाहिए। यह समयबद्ध कार्य है जो सभी के सहयोग से संपादित किया जाता है। सभी प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य सुनिश्चित करें कि उनके वाहन समय पर पहुंच जाएं।
बैठक में अपर एसडीएम एवं निर्वाचन में वाहन प्रभारी सुखबीर सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक डीएस यादव, बेसिक शिक्षा अधिकारी जगदीश शुक्ला, एआरटीओ अरुण प्रकाश चौबे तथा प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य गण उपस्थित रहे।