Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

साकार हुये स्वप्न, हर तरफ कमल खिल रहा है- आशीष श्रीवास्तव

बस्ती । भारतीय जनता पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस मंगलवार को गनेशपुर के चैनपुर गांव में दीनदयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव के संयोजन में मनाया गया।

आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि बीते चार दशक में भाजपा ने मुश्किलों के अनेक पड़ावांे को पारकर जनता का विश्वास अर्जित किया। सबके सामूहिक परिश्रम का ही फल है कि आज भाजपा भारत ही नहीं वरन विश्व के बड़े राजनीतिक दलों में अग्रणी भूमिका में है। कहा कि मुंबई के पहले पार्टी अधिवेशन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी ने अध्यक्ष के रूप में कहा था कि ‘अंधियारा छटेगा सूरज निकलेगा,कमल खिलेगा’। आज भारत की संसदीय राजनीति में चारों तरफ कमल खिल रहा है। पं. दीन दयाल उपाध्याय, डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सहित अनेक लोगों का स्वप्न साकार हुआ। करोड़ो भारतवासियों की आस्था भाजपा से परिवार की तरह जुड़ी है। बीजेपी ने शासन और राजनीति को महज 41 साल में एक नए विश्वसनीय स्वरूप में परिवर्तित कर दिया है
कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चो जिला उपाध्यक्ष उमेश तिवारी, राजनाथ श्रीवास्तव ‘राजन’ उमाकान्त तिवारी, जागृति तिवारी, निखिल श्रीवास्तव, आकाश, राजू, रमेश, सोमनाथ, राजेश, पण्डारी, सुमित, अंगद, विकास, सन्तोष आदि शामिल रहे।