Friday, July 5, 2024
Others

सबका साथ सबका विकास यही मेरी प्राथमिकता-राजेश बहादुर पाल

बस्ती। जिले में पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। विकास खण्ड बस्ती सदर के ग्राम पंचायत महसों की नालिनी पाल निवर्तमान प्रधान प्रतिनिधि राजेश बहादुर पाल प्रबल दावेदार एवं 5 सालों से जनता के बीच रहने वाले राम राजेश बहादुर पाल ने अपने समर्थकों के साथ ग्राम पंचायत के प्रत्येक घर जाकर समर्थन मांग रहे है।

उन्होंने कहा कि ग्रामसभा का विकास का और गरीबो की मदद ही उनकी प्राथमिकता रही है अपने पिछले कार्यकाल में लगभग 700शौचालय,100शादी अनुदान,300वृद्धा पेंशन,50विधवा पेंशन,प्रधानमंत्री आवास, नाली सड़क, खडंजा, इंटरलॉकिंग सामुदायिक शौचालय, पंचायत भवन, सोलर लाइट, आगनबाड़ी केन्द्र की बाउंड्री, बच्चों के लिये खेल सामग्री,प्राथमिक विद्यालय का टायलीकरण,जरूरत मंदो के जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र सबके घर पर उपलब्ध कराया गया है।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि जनता की जरूरत का ख्याल रखना ही जनप्रतिनिधि का दायित्व है यदि जनता पुनः अवसर देती है तो प्रयास होगा कि लोगो को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना प्राथमिकता होंगी महसों ग्राम सभा बडा है इसलिए कुछ सामुदायिक शौचालय एवं आवास उपलब्ध कराया जाएगा अगर जानता ने पुनः सेवा का मौका दिया तो इस ग्रामसभा को मॉडल ग्राम सभा बनाऊँगा।