Saturday, June 1, 2024
बस्ती मण्डल

पूर्वान्चल में लोकतंत्र, संविधान बचाने के लिये गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में है लहर-बसन्त चौधरी

बस्ती। लोकसभा चुनाव के निर्णायक क्षणों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी बसन्त चौधरी ने ताकत झोंक दिया है। उन्होेने बस्ती आये मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को पूर्वान्चल के राजनीतिक परिदृश्य के बारे में विस्तार से जानकारी दिया। इसी सिलसिले में गठबंधन प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी के लिये चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे सपा प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जमीनी जमीनी राजनीतिक सच्चाईयोें से अवगत कराया।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी देते हुये कांग्रेस नेता बसन्त चौधरी ने दावा किया कि आगामी 25 मई मतदान से पूर्व लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये मतदाताओं का धु्रवीकरण हो गया है। कहा कि कांग्रेस और सपा के घोषणा पत्र पर जनता का भरोसा बढा है। बेरोजगारी को लेकर युवाओं में आक्रोश है, अग्निवीर योजना को लेकर गुस्सा है। कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर केन्द्र में रिक्त 30 लाख पदो पर नियुक्ति के साथ ही गरीब महिलाओं को प्रति वर्ष एक लाख रूपया दिया जायेगा।
कांग्रेस नेता बसन्त चौधरी ने बताया कि लोकसभा के इस चुनाव में मंहगाई, बेरोजगारी, किसानों की घटती आय सबसे बडा मुद्दा है। इन स्थितियों को देखते हुये बस्ती से गठबंधन प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी जीत का रेकार्ड बनायेंगे।