Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

श्रीराम जानकी कन्या इन्टर कालेज एव F.S.G.D कॉन्वेंट स्कूल में मानाया गया वार्षिकोत्सव

तबरेज आलम महादेवा/ बस्ती: शनिवार को विकास खण्ड बनकटी के महादेवा पगारखास के एफएसजीडी कॉन्वेंट स्कूल महादेवा व फुनन्न सिंह गौरी देवी कॉन्वेंट स्कूल महादेवा के कार्यवाहक प्रबंधक रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि सांसद हरीश द्विवेदी ने मा सरस्वती के चित्र पर मालार्पण कर कार्यक्रम को प्रारंभ किया गया।

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ उनकी युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्ग दर्शन की आवश्यकता है। कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है।

कार्यक्रम में बोलते हुए विद्यालय के प्रबंधक व प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह ने कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रुप देते हैं। हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए। इस दौरान रामायण सिंह के नेतृत्व में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस बीच कार्यक्रम में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता सहित कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन हुआ। इस दौरान प्रधानाचार्य प्रीति सिंह राठौड़ ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आर्शीवाद दिया। इस दौरान सत्यनारायण शुक्ला, अश्विनी उपाध्याय, रविचन्द पाण्डेय, राजेन्द्र चौधरी, बब्लू दूबे, रणजीत उपाध्याय,शरद शर्मा, अनवर हुसैन, अभिषेक, जगदम्बा शुक्ला, सुनील पाण्डेय, आदि तमाम लोग मौजूद रहे।