Monday, May 20, 2024
बस्ती मण्डल

श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

बस्ती। अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में डा. वी.के. वर्मा एजुकेशनल ग्रुप और पटेल एसएमएच. हास्पिटल एण्ड पैरा मेडिकल कॉलेज गोटवा द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया है। शुक्रवार को उप जिलाधिकारी गुलाबचन्द्र ने गोटवा एनएच. हाइवे पर शिविर का उद्घाटन करते हुये कहा कि इस कड़ाके की ठंड में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर से लोगों को लाभ होगा और वे चिकित्सकीय परामर्श भी हासिल कर सकेंगे। प्रबन्धक डा. वी.के. वर्मा ने बताया कि यह शिविर 22 जनवरी तक चलेगा। पहले दिन 150 मरीजों को परीक्षण के साथ ही निःशुल्क दवायें उपलब्ध करायी गई।
निदेशक डा. आलोक रंजन ने बताया कि कांवड़ यात्रा की तरह इसे विशेष अवसर पर यात्रियों को 24 घंटे चिकित्सकीय सेवा उपलब्ध करायी जायेगी।


निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में डा. आर.एन. चौधरी, डा. चन्दा सिंह, डा. मनोज मिश्र, डा. लालजी यादव, डा. रीतेश चौधरी ने मरीजोें का परीक्षण किया। इस शिविर में बड़ी संख्या में स्थानीय मरीजों का भी इलाज किया गया। शिविर को 22 जनवरी तक सम्पन्न कराने में मनीष चौधरी, गोल्डी वर्मा, मनीषा, कविता, शिव प्रसाद, मनोज, सतीश के साथ ही डी.फार्मा, के छात्र भी योगदान दे रहे हैं।