Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

मजदूर के मौत मामले में मुआवजे की मांगःअपना दल एस ने सौंपा ज्ञापन

बस्ती । शुक्रवार को अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव रामनयन पटेल के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओें ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। मांग किया कि भानपुर तहसील क्षेत्र के बनटिकरा गांव में बनाये जा रहे स्टेडियम की छत गिरने से हुई एक मजदूर की मौत मामले में परिजनों को 50 लाख का मुआवजा, सरकारी नौकरी देने के साथ ही कार्यदायी संस्था यूपी सिडको को कार्य में लापरवाही के लिये काली सूची में डाला जाय।
ज्ञापन देने के बाद अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव रामनयन पटेल ने कहा कि बनटिकरा गांव में बनाये जा रहे स्टेडियम में मानकों की घोर उपेक्षा की जा रही है। स्टेडियम की छत गिरने से सोनहा थाना क्षेत्र के बनटिकरा निवासी रामलौट श्रमिक की मौत हो गई किन्तु यूपी सिडको द्वारा उसके परिवार को अभी तक कोई मुआवजा नहीं दिया गया। मांग किया कि श्रमिक के परिजनों को तत्काल प्रभाव से 50 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिया जाय।
ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से अपना दल एस अल्पसंख्यक मंच जिलाध्यक्ष निसार अहमद, शिव कुमार चौधरी, रमेश चन्द्र गिरी, राना चौधरी, अरूण चौधरी, शिवेन्द्र चौधरी, वृजेश चौधरी, विनय चौधरी, चन्द्र मोहन लाल श्रीवास्तव, राजेश गुप्ता आदि शामिल रहे।