Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

पत्नी पर अवैध सम्बन्धों का आरोप लगाकर विजय कुमार अपनी गलत हरकतों पर परदा डालने की कोशश में लगा पति

बस्ती, 20 अक्टूबर। कलवारी थाना क्षेत्र की चरकैला गांव निवासी गुड़िया पत्नी विजय कुमार ने पति के द्वारा लगाये गये बदचलनी के आरोपों का खण्डन करते हुये आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है। गुड़िया का कहना है कि विजय कुमार, देवी विजय बहादुर एवं उनके रिश्तेदार रतन पुत्र अज्ञात के बीच विवाद चल रहा है। इसकी सूचना कलवारी थाने पर दी गई थी।

गुड़िया का कहना है कि इसी विवाद से को लेकर उसे बदनाम किया जा रहा है। गुड़िया ने आरोप लगाया है कि उसकी मां ने जमीन और भैंस खरीदकर दिया था, जिससे किसी तरह परिवार चलता है, बच्चों की परवरिश होती है। विजय गलत संगत में पड़कर दूसरों के बहकावे में आकर हमे घर से निकालना चाहता है और भैंस बेचना चाहता है। ऐसा हुआ तो बच्चों की परवरिश मुश्किल हो जायेगी। गलत आदतों से रोकने पर विजय जान से मारने की धमकी देता है और कहता है मार कर चल देंगे कोई जान भी नही पायेगा।

इतना ही नही बेटी ने भैंस बेंचने से मना किया तो उसे भी मारने पीटने लगा। गुड़िया ने कहा हमारा पूरा परिवार चरकैला में रहता है जो जमीन मां ने खरीदकर दी थी। विजय कुमार और सहयोगियों से हमेशा खतरा बना है, वह किसी भी घटना को अंजाम दे सकता है। अवैध सम्बन्धों का आरोप लगाकर विजय कुमार अपनी गलत हरकतों पर परदा डालने की कोशश कर रहा है। गुड़िया ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर उचित व न्यायसंगत कार्यवाही की मांग किया है। पूरे मामले में पूछने पर विजय कुमार ने कहा आरोपों को सच साबित करने के लिये उसके पास पर्याप्त सबूत है, सही वक्त और स्थान पर दिखायेंगे