Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

17वर्षीय किशोरी ने छत के कुंडी से रस्सी के सहारे लटकर की आत्महत्या

नगर बाज़ार/बस्ती (शकील खान) नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पगार में एक 17वर्षीय किशोरी ने छत के कुंडी से रस्सी के सहारे लटकर आत्महत्या कर ली। जिस समय यह घटना हुई घर के लोग खेत में गये थे।परिजन जब खेत से वापस आए तो लटकता शव देखकर सब सन्न रह गये। परिजनों ने जिन्दा होने की आस मे शव उतारकर जिला अस्पताल बस्ती लेकर गये। जहाँ देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।
नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पगार निवासी 17वर्षीय सीमा यादव पुत्री झिनकान यादव गाँव मे स्थित एक प्राइवेट विद्यालय में इंटर मे पढ रही थी।सोमवार को वह उठी और घर का काम करने के बाद परिजनों को भोजन दिया। उसके बाद परिजन खेत में चले गए।लगभग दस बजे परिजन घर आए तो सीमा को आवाज दी। लेकिन कोई जवाब न पाकर वह घर मे बने कमरे में गये।वहाँ छत के कुंडी से रस्सी के सहारे सीमा का शव लटकता देखकर परिजन सन्न रह गये।परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए शव को नीचे उतारा और जिन्दा होने की आस में जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया जहाँ देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।
इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी नगर जनार्दन प्रसाद ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।