Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

26वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी

नगर बाजार/बस्ती (शकील खान) नगर थाना क्षेत्र के कटरूआवीर सिंह (दामोदरपुर) के पास सडक के किनारे एक 26वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते वहाँ लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुँची नगर पुलिस ने शव कब्जे मे ले लिया और सोशल मीडिया के जरिये उनकी फोटो वायरल कर पहचान कराने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर फोटो देखकर नगर थाना क्षेत्र के बेलाडी निवासी रामजीत अपने परिजनों के साथ नगर थाना पर पहुँच कर उनकी शिनाख्त अपने भाई पंकज के रूप की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।
सोमवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के कटरूआवीर सिंह (दामोदरपुर) के पास सडक के बगल खेत में एक युवक शव पड़ा देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना नगर थाना पर दे दी सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर जनार्दन प्रसाद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच गये।और आस पास के लोगों से शव के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नही हो पायी। पुलिस व अन्य लोगों ने शव का फोटो
खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसी बीच सोशल मीडिया पर फोटो देखकर नगर थाना क्षेत्र के बेलाडी निवासी रामजीत अपने परिजनों के साथ नगर थाना पर पहुँच गये और मृतक की शिनाख्त अपने भाई पंकज के रूप में की।
रामजीत ने बताया कि पंकज को झटके आने की बीमारी थी और वह शराब का सेवन भी करते थे। तीन दिन दिन पूर्व वह घर पर किसी को कुछ बताए बिना निकल गये।हम लोगो ने काफी खोजबीन किया लेकिन वह नहीं मिले। आज सोशल मीडिया के जरिये उनकी मौत की सूचना मिली। इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी नगर जनार्दन प्रसाद ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया गया है।