Sunday, May 19, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

रामप्रसाद चौधरी ने सपा अध्यक्ष प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ दरोगा को चुनाव जिताने का अपील किया

मुंडेरवा/बस्ती। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की शानदार जीत होगी और भाजपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा। कई सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार मुकाबले से बाहर हैं । भारतीय जनता पार्टी ने कहा था 2022 तक किसानों की आमदनी दूना होगी लेकिन 2023 लग गया अभी तक नहीं हुआ समाजवादी पार्टी संघर्षों की पार्टी है । हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का काम किया है। चाहे हिन्दू समाज के लोग हो या चौहान समाज के लोग हो या फिर पिछड़े समाज के लोग हो सभी को गुमराह करके भाजपा सत्ता में आई है आप सभी के बदौलत सरकार चला रही है। आड़ो हाथे लेते हुए बसपा को घेरा कहा कि हाथी थक चुकी है । हाथी बैठ गई है। तंज कसते हुए उन्होंने यह भी कहा कि जैसे गांव में तास खेलते समय ताश की गड्डी में से दो जोकर होते हैं दोनों को बाहर निकाल दिया जाता है इन्हें बाहर निकाल देना चाहिए भाजपा पर बखूबी बरसों यह भी कहा कि 11 तारीख को आपको फैसला हम सभी के पक्ष में आप सभी को लेना होगा मोहम्मद आरिफ के साइकिल को जिताना होगा आपके बीच में रहकर आप की सेवा करते रहेंगे । यह बातें पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामप्रसाद चौधरी ने कही । वे मुण्डेंरवा सुगर मिल चौराहा पर चुनावी आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न करते हुये कहा सत्ता की बंदघुड़कियों से डरना नही है। जहां नाजायज होते देखो वहीं जिद पर अड़ जाना। सच्चाई की बुनियाद पर समाजवादी पार्टी अहंकार का जवाब देना जानती है। उन्होने सपा प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ दरोगा को चुनाव जिताने की अपील की।

सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की पहचान संघर्षो से है। प्रशासन सत्ता का एजेण्ट बनकर चुनाव करवा रहा है लेकिन किसी भी हालत में नाजायज बर्दाश्त नही किया जायेगा। बस्ती जनपद में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों से भाजपा उम्मीदवारों को लोहा लेना पड रहा है। मोहम्मद आरिफ के सम्मान को बढ़ाने हम सब आए हैं । सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए नगर पंचायत के कोने कोने से आयें हुए सभी नौजवान साथियों सें अपील करते हुए कहा 11 तारीख को साइकिल साइकिल ही नजर आए सभी जनता का पूरा भरोसा है आप सभी का प्यार मिलेगा । हिंदू मुस्लिम सिख ईसाइ का आशीर्वाद है । हिंदू-मुस्लिम करने वाले से सावधान रहना होगा । मुंडेरवा में रामप्रसाद चौधरी बनकर सभी साथी को मोहम्मद आरिफ को चुनाव हम सभी को मिलकर जिताना होगा । आपके बीच जब मैं आता हूं तो मैं विधायक बनकर नहीं आता हूं आपका बेटा बन कर आता हूं और मोहम्मद आरिफ चुनाव जीतने के बाद आपके बीच आपका बेटा बनकर आएगा अध्यक्ष बनकर नहीं आएगा । मुंडेरवा नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा दिलाने का मांग किया जाएगा । 11 तारीख तक सभी मतदाताओं से निवेदन कार्यकर्ताओं को कर लेने का सलाह दिया । इससे पहले सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री व सदर विधायक,सुनील सिंह,पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय का स्वागत किया।

पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय ने कहा समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो सभी जात धर्म को लेकर चलती है ।किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करती है । डॉ राम मनोहर लोहिया आरक्षण की बात करते रहे । मोहम्मद आरिफ किसी को कभी एक शब्द गलत कभी नहीं कहा है । आज से तीन दिन बाकी है आप सब संकल्प ले कि मोहम्मद आरिफ को 11 तारीख को अध्यक्ष बनाने का काम करना है ।

उन्होने कहा निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद लगातार सपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है। मुण्डेंरवा नगर पंचायत में सपा उम्मीदवार मोहम्मद आरिफ दरोगा को रिकार्ड जीत दर्ज करायेंगी। उन्होने कहा पूरे इलाके का भ्रमण कर चुका हूं,सपा के पक्ष में लहर चल रही है। सभा का संचालन रामशंकर निराला ने किया अवधेश चौधरी,ज्ञानचंद चौधरी,बंटी दुबे, बैजनाथ शर्मा,रविंद्र सिंह,संतोष तिवारी,सुरेश चौधरी, राजिन्द्र चौधरी,सुरेश यादव,हृदय राम यादव,दीपक आर्या,परशुराम यादव,राजवंत यादव,विशाल यादव,प्रमोद यादव,जितेंद्र यादव,पन्नेलाल यादव,सरयू यादव,सहित इलाके के सैकड़ों सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।