Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

सूर्या एकेडमी निदेशक और निर्देशिका के आशीर्वाद संग मिला पुरस्कार

संतकबीरनगर। शिक्षा के क्षेत्र में नए नए रास्ता उदय देने वाले सूर्या इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी निर्देशिका श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने, एकेडमी के छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना संग पुरस्कार की लड़ी लगाई,
हर वर्ष की भांति गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में छात्र-छात्राएं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं, छात्र छात्राओं के हौसला अफजाई के लिए नगद पुरस्कार के साथ स्मृति चिन्ह भी दिया जाता है जिसका आयोजन सोमवार को किया गया ।
सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी सूर्या एकेडमी निर्देशिका श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम आयोजन में भाग लिए छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं के साथ साथ पुरस्कार वितरण किया।

एमडी और निर्देशिका के हाथो पुरस्कार पाकर नन्हे मुन्ने एकेडमी के छात्र-छात्राएं उत्साहित होकर,16 फरवरी को सूर्या एकेडमी में होने वाले वार्षिक उत्सव कार्यक्रम को ऐतिहासिक सफल कार्यक्रम बनाने के लिए आतुर है,
सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के प्रबंधतंत्र छात्र छात्राओं के प्रतिभा को निखारने के लिए तथा अभिभावकों को जो भरोसा कर सूर्या इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में अपने बच्चे का एडमिशन कराते हैं, उनके भरोसा पर खरा उतरने के लिए प्रबंधकतंत्र हमेशा मजबूती के साथ खड़ा रहता है।