Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन

बस्ती । पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवारा की कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मरवटिया में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन किया। उन्होने उपस्थित चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों और शिविर में आये मरीजों, उनके परिजनों से वार्ता किया। कहा कि रोटी, कपड़ा, मकान, पढाई, दवाई जिन्दगी की आवश्यक जरूरते हैं। केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने की दिशा में प्रतिबद्ध है।
उन्होने चिकित्सकों से जीवन रक्षक दवाओं, स्वास्थ्य उपकरणों आदि के बारे में जानकारी प्राप्त किया। कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री निरन्तर प्रयास कर रहे हैं कि सरकारी अस्पतालों में निजी अस्पतालों से बेहतर सुविधा दी जाय। इसका पूरा लाभ मरीजों को मिलना चाहिये। उन्होने उपस्थित लोगों से कहा कि जिन लोगोें ने कोरोना से बचाव का टीका न लगवाया हो वे अवश्य लगवा लें, बूस्टर डोज भी पर्याप्त मात्रा में सरकारी अस्पतालों में निःशुल्क उपलब्ध है।
शिविर में कार्यक्रम संयोजक सिद्धार्थ शंकर मिश्र, भाजपा मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र जायसवाल, मण्डल अध्यक्ष दिलीप भट्ट के साथ ही डा. विवेक विश्वास, अजय कुमार त्रिपाठी, अश्विनी चौबे, अंजली पाण्डेय, एन.पी. पाण्डेय, रागिनी शुक्ल, जावेद अहमद, अजय कुमार श्रीवास्तव, श्याम भवन चौधरी, गोलू सिंह, आशीष चौधरी, गौरव पाल, रामफल पटेल, बबलू कुमार, लालचंद चौधरी के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय मरीज और उनके परिजन उपस्थित रहे।