Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

प्रेस क्लब चुनाव दूसरे दिन 11 ने किया नामांकन 12 नए उम्मीदवारों ने खरीदा पर्चा

बस्ती। प्रेस क्लब बस्ती के चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद बुधवार को नाम निर्देशन पत्रों की बिक्री के साथ नामांकन दाखिले की शुरुआत हुई जिसमें पहले दिन जहां 12 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों पर अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया था दूसरे दिन 11 उम्मीदवारों ने अलग-अलग पदों पर अपने नामांकन दाखिल किया। जबकि 12 ने उम्मीदवारी के लिए नामांकन पत्र खरीदा।

प्रेस क्लब बस्ती के चुनाव अधिकारी कृष्ण देव मिश्र ने बताया कि दूसरे दिन संरक्षक महामंत्री कोषाध्यक्ष व संप्रेक्षक पद के लिए एक एक ने तथा अध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्य के लिए चार चार उम्मीदवारों ने उम्मीदवारी के लिए नाम निर्देशन पत्र की खरीद की ।

चुनाव अधिकारी श्री मिश्र ने बताया कि दूसरे दिन संरक्षक पद पर दिनेश सिंह ने अपने समर्थक प्रस्ताव के साथ नाम निर्देशन पत्र जमा किया तो वही अध्यक्ष पद पर विनोद कुमार उपाध्याय व सुदृष्टि नारायण त्रिपाठी ने भी पर्चा भरा है। उपाध्यक्ष पद के लिए श्री प्रकाश श्रीवास्तव तथा महामंत्री पद के लिए महेंद्र कुमार तिवारी ने नाम निर्देशन पत्र जमा किए ।

संगठन मंत्री पद पर रजनीश कुमार त्रिपाठी व डॉक्टर बीके वर्मा ने अपना पर्चा भरा है जबकि सदस्य कार्यकारिणी के लिए इमरान अली आनंद कुमार गुप्ता राजेंद्र कुमार उपाध्याय व संजय कुमार विश्वकर्मा ने अपना नाम नेशन दाखिल किया है ।

इस तरह 2 दिनों में कुल 23 उम्मीदवारों ने अब तक प्रेस क्लब चुनाव में उम्मीदवारी के लिए नामांकन दाखिल कर अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर दी है। चुनाव प्रक्रिया में सहायक चुनाव अधिकारी आलोक मणि त्रिपाठी,शिव प्रकाश गौड,जयप्रकाश यादव,प्रमोद श्रीवास्तव,प्रवीण कुमार पांडे, सुनील कुमार मिश्र ने सहयोग किया।