Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

दी सीएमएस में सम्पन्न हूआ होली मिलन समारोह

बस्ती। प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी दी सिटी मांटेसरी स्कूल में आज दिनांक 15 /03 /2022 को होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विद्यालय की शिक्षक शिक्षिकाओ ने अपने विद्यालय के बच्चों को अबीर गुलाल लगाकर होली खेली।
कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रबंधक अनूप खरे एवं प्रधानाचार्य नूपुर त्रिपाठी एवं शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा बच्चों के ऊपर पुष्प वर्षा एवं टीका कर होली के कार्यक्रम को आनंद मय किया।
विद्यालय की प्रधानाचार्य नूपुर त्रिपाठी ने कहा की होली का त्यौहार हंसी-खुशी आपसी भाईचारे तथा एकता का त्यौहार है ,इस दिन को हम सभी को आपस के ईर्ष्या द्वेष को भुलाकर मिल जुल कर मनाना चाहिए।
प्रबंधक अनूप खरे ने कहा कि उसे होली खेला कर बच्चों को यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं की हानिकारक रासायनिक रंगों से दूर रहकर होली का आनंद उठाएं कार्यक्रम में बच्चों के साथ अभिभावकों को भी होली की बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों ने हमारे ऊपर से विद्यालय पर जो भरोसा दिखाया है उसके लिए हम आपके सदैव ऋणी रहेंगे तथा आगे भी हम अपने लक्ष्य के प्रति पूरी इमानदारी के साथ रहते हुए बच्चों को अच्छी शिक्षा व संस्कार देने का प्रयास करते रहेंगे।
इस अवसर पर शिक्षक शिक्षिकाओं में श्रीराम यादव, सूरज श्रीवास्तव, हरेंद्र पांडे, सुषमा श्रीवास्तव, विमला सिंह ,स्मिता अस्थाना ,प्रीति गुप्ता ,श्वेता मिश्रा ,आयशा मैम,शशि कला सिंह ,स्वाति मैम, बंदना पांडे, रविंद्र गौतम, सूरज शर्मा ,सुशील भट्ट , आदि सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने सभी बच्चों को होली की ढेरों सारी शुभकामनाएं दी।