Sunday, May 19, 2024
हेल्थ

डीएचएस में सम्मानित हुए कोरोना योद्घा

डीएम के हाथों अधीक्षक, प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों और डीपीएमयू को मिला सम्मान

गोरखपुर।जिलाधिकारी विजय किरण आनंद ने जिला स्वास्थ्य समिति की सोमवार को विकास भवन में हुई बैठक में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया। इस दौरान टीकाकरण में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अधीक्षक और प्रभारी चिकित्सा अधिकारी सम्मानित किये गये। साथ ही यूपी हेल्थ डैशबोर्ड पर प्रथम रैंकिंग के लिये डीपीएमयू को भी सम्मानित किया गया।

सीएमओ डॉक्टर आशुतोष कुमार दूबे ने बताया कि जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉक्टर एएन प्रसाद, खजनी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रदीप त्रिपाठी, भटहट के अधीक्षक डॉक्टर अश्विनी चौरसिया, सरदारनगर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हरिओम पांडेय और पाली के अधीक्षक डॉक्टर सीपी मिश्र को टीकाकरण में सराहनीय योगदान के लिए विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इसके साथ-साथ जिले के सभी अधीक्षकों और प्रभारी चिकित्साधिकारियों को प्रशस्तिपत्र दिया गया।

कोरोना काल में अहम योगदान के लिए जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर एके चौधरी को भी सम्मानित किया गया।

प्रदेश में प्रथम रैंकिंग में योगदान के लिए जिला कार्यक्रम प्रबंधक पंकज आनंद, डैम पवन कुमार, डीडीएम पवन गुप्ता और डीईओ मनीष को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एसीएमओ आरसीएच डॉक्टर नंद कुमार, जिला क्षय रोग अधिकारी डॉक्टर रामेश्वर मिश्र और जिला कुष्ठ रोग अधिकारी डॉक्टर गणेश यादव समेत विभिन्न विभागों और सहयोगी संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद रहे।