Sunday, July 7, 2024
गोरखपुर मण्डल

भाकपा माले कार्यालय बिधान सभा क्षेत्र के भाटपार रानी में बैठक सम्पन्न

देवरिया।(गंगामणि दीक्षित)आज दिनांक 3 फरवरी 2022 को भाकपा माले कार्यालय भाटपार रानी पर 340 विधानसभा क्षेत्र भाटपार रानी से भाकपा माले प्रत्याशी श्री राम कुशवाहा के समर्थन में पार्टी द्वारा जारी चुनाव घोषणा पत्र कामरेड मनोज सिंह राष्ट्रीय महासचिव जन संस्कृति मंच के द्वारा जारी किया गया।

घोषणा पत्र जारी करते हुए उन्होंने कहा की आज जनता के बुनियादी सवालों पर संघर्ष कर रहे ताकतों को एक करके ही फासीवादी ताकतों का मुकाबला किया जा सकता है। इसके लिए महंगाई बेरोजगारी शिक्षा चिकित्सा जैसे ज्वलंत प्रश्नों पर संघर्ष कर रहे सभी ताकतो से भाकपा माले ने एकता बनाने की कोशिश की है, इसी कोशिश के तहत पार्टी ने प्रदेश में मात्र 11 सीटों पर लड़ने का फैसला किया है शेष जगह फासीवादी ताकतोंको हराने के लिए मजबूत विपक्ष के साथ खड़ा है ।
भाकपा माले राज्य स्थाई समिति सदस्य राजेश साहनी ने कहा की भाटपार रानी में हमारी पार्टी दशकों से गरीबों भूमिहीनों मजदूरों किसानों की लड़ाई लड़ती रही है पुलिस दबंगों के खिलाफ लगातार संघर्ष करती रही है महिला सम्मान के लिए हमारे साथियों ने यहां लाठियां खाई हैं इन्हीं सवालों को हम चुनाव में भी मुद्दा बनाएंगे ।इसलिए आज वक्त की जरूरत है कि फासीवादी ताकत को हराने के लिए भाकपा माले के साथ संघर्षों के साथ भाटपार रानी की जनता समर्थन करें।
इस अवसर पर भाकपा माले राज्य कमेटी सदस्य रामकिशोर वर्मा, प्रभुनाथ पासवान ,छोटे लाल कुशवाहा, पूनम यादव, मोहम्मद अयूब ( मौलवी साहब) ,राधा कृष्ण कुशवाहा नथुनी शर्मा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।