Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

गौरा रोहारी में भाजपा नेता चन्द्रशेखर मुन्ना ने किया क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन

गायघाट,बस्ती। विकास खण्ड कुदरहा के गौरा रोहारी गांव में आयोजित राजपूत क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता का उद्घाटन गुरुवार को भाजपा के जिला महामंत्री चंद्रशेखर मुन्ना ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उद्घाटन मैच गौरा रोहारी और बैडारी की टीम के बीच खेला गया।

मुख्य अतिथि भाजपा के जिला महामंत्री चंद्रशेखर मुन्ना ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल को भाईचारे की भावना से खेलना चाहिए। खेल से बच्चों में मानसिक, बौद्धिक व शारीरिक विकास होता है। इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन समय-समय पर होना चाहिए। जिससे गांव की छिपी प्रतिभायें राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर देश समाज को गौरवान्वित करें। श्री मुन्ना ने क्रिकेट टूर्नामेंट के सफल आयोजन हेतु शैलेन्द्र सिंह, विशाल सिंह व भोलू सिंह की सराहना किया। एम्पायर की भूमिका शैलेन्द्र सिंह और स्कोरर की भूमिका बलवन्त सिंह ने निभाया। क्रिकेट मैच में गौरा रोहारी की टीम विजेता और बैडारी की टीम उपविजेता रही।

इस मौके पर मुख्य रूप से विपिन सिंह, सूरज सिंह, रवि सिंह, अंकित सिंह, विपिन सिंह, सन्दीप यादव, सौरभ सिंह, अमन पाल, सौरभ पाल, सन्दीप सिंह, प्रधान बैडारी जितेन्द्र कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।