Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

जनता के उम्मीदों पर खरे उतरे यही हमारी प्राथमिकताएं होंगी-डॉ आलोक रंजन वर्मा

विधानसभा चुनाव में असर डाल सकता हैं डा०वी०के०वर्मा का का योगदान

बस्ती।310 सदर विधानसभा के बस्ती प्रभारी प्रत्याशी डा.आलोक रंजन ने कहा भाजपा समाज को जाति और धर्म में बांट कर सत्ता हथियाने का अपना मकसद साबित करने में जुटी हुई है।

उन्होंने स्पष्ट किया की बस्ती सदर विधानसभा की आवाम के सुख दुख में एक जनप्रतिनिधि की हैसियत से हमेशा खड़ा रहा हूं और रहूंगा। जिस तरह से यहां के लोग हमारा स्वागत कर रहे है लग रहा है कि यह हमें अपना चुके है। हमारे सामने 2022 का लक्ष्य है।

बस्ती सदर विधानसभा की सेवा करना हमारी रणनीति होगी. उन्होंने कहा कि जनता हम से उम्मीद रखें और हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे यही हमारी प्राथमिकताएं होंगी।

उन्होंने गरीबों की सेवा करने के साथ बहुजन समाज पाटी पार्टी की नीतियों को अवाम तक पहुंचाने के लिए बढ़-चढ़ कर हर संभव प्रयास किया हैं।

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बसपा सदर प्रत्याशी डा आलोक रंजन वर्मा ने कमर कस ली है.चुनाव के लिए पूरे विधानसभा में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं जनसंपर्क अभियान के तहत बसपा युवा नेता गांव -गांव में पहुंच रहें हैं।

बताते चले कि डा०आलोक रंजन वर्मा के पिता डा०वीके वर्मा जो जिले के शिक्षाविद/रचनात्मक/समाजसेवी एवं दर्जनों प्रकार के सस्थाओं के सदस्य/संस्थापक या पदाधिकारी के रुप में सक्रिय होकर समाज निर्माण में अपना योगदान दे रहें, अपने जीवन-काल में लगभग 65लाखों को निःशुल्क चिकित्सक परामर्श दे चुके हैं, जो अच्छे चिकित्सक की पहचान साबित करती हैं।

समाज के अनेक वर्गों में उनकी समाजसेवा के बदौलत अच्छी खासी पैठ बन चुके हैं. अगर लोकप्रियता एवं समाजसेवा के बदोलत बस्ती सदर विधानसभा का चुनाव में भाजपा, सपा एव बसपा का त्रिकोणीय चुनाव होगा।
क्या वह 2022 विधानसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी बसपा सदर प्रत्याशी डा आलोक रंजन अपने समाजसेवी पिता के अच्छे कार्यों सहारे सीट निकालने में कामयाब होगें।