Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

निष्ठावान कार्यकर्ता भाजपा के प्राण वायु- रमाकान्त पाण्डेय

बस्ती । पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न पं. अटल बिहारी बाजपेई को उनके 97 वीं जयन्ती पर याद किया गया। भारतीय जनता पार्टी नेता एवं कप्तानगंज से टिकट के प्रबल दावेदार रमाकान्त पाण्डेय ने शनिवार को मां दुर्गा अभिलाषा इण्टर कालेज में अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण के बाद आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जनसंघ के संस्थापकों में से एक कवि, पत्रकार और कुशल राजनीतिज्ञ अटल जी ने देश को सुशासन की नीति दिया। उनके बताये पद चिन्हों पर पार्टी लगातार आगे बढ रही है।
कार्यक्रम में पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को शाल और कम्बल भेंटकर रमाकान्त ने कहा कि भाजपा अपने नीति, कार्यक्रम के बूते पुनः मजबूत सरकार बनायेगी। कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि पार्टी किसे टिकट देती है, जिसे भी प्रत्याशी बनने का अवसर मिले हम कार्यकर्ताओें का दायित्व है कि उसे विजयी बनाकर विधानसभा में भेजे। कहा कि कार्यकर्ता भाजपा के प्राण वायु है। इनकी शक्ति और समर्पण के बूते ही भाजपा की मजबूत सुशासन देने वाली सरकार बनेगी। कार्यकर्ताओं से बातचीत में उन्होने कहा कि स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के विकास में रूचि ले रहे हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल मार्ग दर्शन में उत्तर प्रदेश में विकास के नये आयाम विकसित हो रहे हैं। गोरखपुर खाद कारखाना, एम्स, मुण्डेरवा चीनी मिल के साथ ही श्री काशी विश्वनाथ कारीडोर जैसे असंभव लगने वाले कार्य हो रहे हैं। पार्टी सबका साथ, सबके विकास और आशीर्वाद से जनता के बीच अपनी जड़ जमाये हुये है।
उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के लिए दिन-रात कार्य करता रहा हूं और भविष्य में भी करता रहूंगा ।यदि पार्टी मुझे सेवा का अवसर प्रदान करती है तो आप लोगों के साथ मिलकर कप्तानगंज के लिए एक नई इबारत लिखने का प्रयास करूंगा और यदि अन्य किसी अवसर मिलेगा तो उसके साथ भी पूरी निष्ठा के साथ खड़ा रहूंगा ।
कार्यक्रम को मंडल अध्यक्ष मोहन मोदनवाल, उपाध्यक्ष हरेंद्र तिवारी, शिव बहादुर मौर्य, रामवृक्ष निषाद, कृष्ण कुमार गुप्ता ने भी संबोधित किया । इस दौरान विधानसभा विस्तारक पुनीत यादव एवं बिहार से आए प्रवासी विस्तारक सुमित श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा । दोनों लोगों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं का बखान करते हुए कहा कि पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने में सफल हुई है तो यह कार्यकर्ताओं की देन है ।
इस दौरान राम सागर पटेल, चंद्रशेखर वर्मा, राम सजन चौधरी, संदीप पाण्डेय, शरद तिवारी, अजय प्रताप मिश्र, राजकुमार, अवधेश मिश्र, शिव कुमार निषाद, सूरज निषाद, मनोज चौहान, हीरा चौहान, रीमा सिंह, प्रेमा देवी, विवेक मिश्रा सहित भारतीय जनता पार्टी के कप्तानगंज मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।