Sunday, June 30, 2024
बस्ती मण्डल

अटेवा की जनपदीय कार्यकारिणी की एक बैठक संपन्न

बस्ती। ऑल टीचर्स एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन अटेवा बस्ती की जनपदीय कार्यकारिणी की एक बैठक बभनगावां गांधीनगर में संपन्न हुई ।जिसमें अटेवा द्वारा चलाए जा रहे *’अटेवा चला जनप्रतिनिधियों के द्वार’* अभियान को को गति देने पर जोर दिया गया। वहीं संगठन के सदस्यता अभियान में भी तेजी लाने पर चर्चा की गई ।इसके साथ ही ब्लाक कार्यकारिणी के पुनर्गठन एवं विस्तार करने की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया गया ।
इस दौरान उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष बृजेंद्र कुमार वर्मा भी उपस्थित रहे। उन्होंने पेंशन बहाली की लड़ाई में अटेवा को तन मन धन से योगदान करने की बात दोहराई।
बैठक में वक्ताओं न कहा की *अटेवा चला जनप्रतिनिधियों के द्वार* अभियान के तहत पक्ष विपक्ष के सभी सांसदों विधायकों पार्टी के जिलाध्यक्षों व अन्य जनप्रतिनिधियों को पुरानी पेंशन बहाली के ज्ञापन दिया जा रहा है।लोंगो ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम उनके साथ होंगे जो हमारे मुद्दे के साथ खड़े होंगे।

बैठक में मण्डलीय मंत्री/जिला महामंत्री दीपक सिंह प्रेमी,जिला संयोजक तौआब अली, संरक्षक बृजेश कुमार वर्मा ,सहसंयोजक देवेंद्र तिवारी ,कोषाध्यक्ष विजय नाथ तिवारी, संगठन मंत्री सुनील कुमार मौर्य, मंत्री अमरनाथ , नगर मंत्री अजय वर्मा आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।