Wednesday, June 26, 2024
बस्ती मण्डल

नेहरू युवा केन्द्र बस्ती के तत्वावधान में 18 सितंबर को फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन

बस्ती।नेहरू युवा केन्द्र बस्ती की जिला युवा अधिकारी सुश्री मीनू बोहरा का प्रभार जनपद बस्ती से हट चुका है
बस्ती जनपद के नेहरू युवा केन्द्र की नई जिला युवा अधिकारी सुश्री रीना केसरीया ने यहाँ का अतिरिक्त प्रभार ग्रहण कर लिया है।
नेहरू युवा केन्द्र बस्ती के तत्वावधान में जिला युवा अधिकारी सुश्री रीना केसरीया के निर्देशानुसार दिनांक 18 सितंबर 2021 दिन शनिवार को फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन बस्ती में होना सुनिश्चित किया गया है।
नेहरू युवा केन्द्र बस्ती के कप्तानगंज ब्लाक की राष्ट्रीय स्वयं सेवक कनकलता पाण्डेय ने रेहरवा, नकटी देई बुजुर्ग एवं पिलखाँव गाँव में जाकर युवाओं को फिट इंडिया फ्रीडम रन आयोजन के बारे में जानकारी प्रदान की और युवाओं को इस आयोजन में सम्मिलित होने के लिये जागरूक किया ।
एनवाईवी कनकलता पाण्डेय ने युवाओं को जागरुक करते हुये बताया कि स्वास्थ्य जीवन का धन होता है। भागदौड़ भरी जिंदगी में हमें स्वस्थ व चुस्त रहने के लिये योग के साथ-साथ फिजिकल एक्टिविटी को अपने जीवन में धारण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहकर हम मानसिक व शारीरिक तौर पर मजबूत बन सकते हैं। फिट इंडिया फ्रीडम रन का मुख्य उद्देश्य भी लोगों को विशेष कर युवाओं को स्वस्थ रहने के लिये प्रेरित करना है। उन्होंने मौके पर उपस्थित सभी युवाओं को यह भी कहा कि वे अपने घर व सोसायटी में भी लोगों को इस विषय के बारे में जागरूक करें। स्वस्थ रहने के लिये स्वंय फिजिकल एक्टिविटी करें और दूसरों को भी इसके लिये प्रेरित करें।