Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

आगामी चुनाव में जनता अहंकारी सरकार को उखाड़ फेकेगी-प्रेमशंकर द्विवेदी

बस्ती। कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर यूपी के सभी 75 जिलों में चलाये जा रहे जय भारत महा संपर्क अभियान के तहत वरिष्ठ कांग्रेसी प्रेमशंकर द्विवेदी के मार्गदर्शन में पार्टी के लोग बाय पोखर न्याय पंचायत में जनसंपर्क कर रहे हैं। घर घर जाकर पार्टी के लोग कांग्रेस की नीतियों और रीतियों से लोगों को परिचित कराते हुये आगामी विधानसभा चुनाव के लिये माहौल तैयार कर रहे हैं।

उक्त जानकारी देते हुए पीसीसी सदस्य और कार्यक्रम प्रभारी प्रेम शंकर द्विवेदी ने बताया कि बाय पोखर गांव में खेती किसानी के बाबत तमाम समस्याएं उभर कर सामने आई। लोगों ने महंगाई, तानाशाही, गुंडागर्दी और छुट्टा पशुओं पर अंकुश लगाने मे सरकार को विफल बताया। कहा आगामी चुनाव में जनता अहंकारी सरकार को उखाड़ फेकेगी। संपर्क के दौरान जनता ने यह भी बताया कि विपक्ष को बैलेंट से चुनाव कराने के लिए लड़ना चाहिए क्योंकि ईवीएम मशीन में व्यापक पैमाने पर धोखेबाजी और धांधली का अंदेशा है।

इस दौरान श्रीमती विद्यावती, राजेश्वरी देवी, रेखा मिश्रा व अनु सहित तमाम लोगों कांग्रेसजनों के सामने खुलकर अपनी बात रखा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जगदीश चौधरी, जय प्रकाश अग्रहरि, जगदीश शर्मा मौजूद रहे। कार्यक्रम प्रभारी प्रेम शंकर द्विवेदी ने बताया के 20 अगस्त को दुर्गा मंदिर स्थित प्रांगण में और प्रधानमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की जयंती मनाई जाएगी।