Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

स्वतंत्रता दिवस को लेकर रेलवे स्टेशनों की जांची गई सुरक्षा

रेलवे सुरक्षा बल के जवानों के साथ मिलकर सिविल पुलिस ने की स्टेशनों की सघन जांच

बस्ती। आगामी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए रेल परिसर तथा रेलवे स्टेशनों पर कोई आकस्मिक घटना न घटने पाए इसको लेकर रेलवे सुरक्षा बल के जवानों के साथ साथ सिविल पुलिस के जवान भी गुरुवार को डॉग स्क्वायड की टीम के साथ बस्ती रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था को परखा गया। तथा यात्रियों के सामानों के साथ साथ पूरे परिसर की सघन जांच की गई।
रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट बस्ती के प्रभारी नरेंद्र यादव से मिली जानकारी के अनुसार हमारे जवान हमेशा तत्पर रहते हैं कि रेलवे स्टेशन परिसर में कोई आकस्मिक घटना न घटने पाए। जिस के क्रम में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज गुरुवार को गोरखपुर मुख्यालय की सीआईबी,एसआईबी एवं डॉग स्क्वायड की टीम के साथ बस्ती रेलवे स्टेशन पर पोस्टेड सुरक्षा बल के जवान तथा सिविल पुलिस के जवानों के द्वारा रेलवे स्टेशनों की चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान यात्रियों की सुविधा को लेकर खास ख्याल रखा गया जिससे चेकिंग को लेकर यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।
इस अवसर पर रेलवे सुरक्षा बल बस्ती पोस्ट प्रभारी नरेंद्र यादव, सीआई बी गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी दशरथ प्रसाद , उप निरीक्षक सुनील कुमार कसाना, दिलीप कुमार सहायक उपनिरीक्षक रविंदर सिंह सहित राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी बस्ती शशिकांत चौहान के स्थानीय पुलिस बस्ती आरपीएफ पोस्ट बस्ती से कांस्टेबल कमलेश कुमार चौबे सुरेंद्र कुमार गौतम संजय कुमार पाल मृत्युंजय सिंह साथ गोरखपुर मुख्यालय की टीम उपस्थित रही।