Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

टोक्यो ओलिंपिक खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे भाजयुमो कार्यकर्ता

मीराबाई चानू ने मेडल जीतकर बढाया देश का मान- अभिनव उपाध्याय

बस्ती। टोक्यो ओलिंपिक में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों का देशवासी उत्साहवर्धन करेंगे। यह सबका नैतिक धर्म है। यह विचार भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अभिनव उपाध्याय ने व्यक्त किया। वे शनिवार को भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मीराबाई चानू द्वारा टोक्यो ओलिंपिक में भारत को पहला मेडल दिलाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये अभिनव उपाध्याय ने कहा कि टोक्यो ओलिंपिक में अनेक खिलाड़ियोें से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। निश्चित रूप से वे देश का मान बढायेंगे। मीराबाई चानू ने 49 किलोग्राम वेट कैटेगरी में टोटल 202 किलो वजन उठाकर सिल्वर जीता। इस तरह देश को वेटलिफ्टिंग में 21 साल बाद ओलिंपिक मेडल मिला है।
अभिनव उपाध्याय ने बताया कि वर्तमान में हो रहे टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के उत्साह वर्धनमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रुब्ीममत4प्दकपं के आवाहन पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भारतीय जनता युवा मोर्चा को पूरे देश में ‘ बी लाइक एन ओलंपिक’ अभियान की शुरूआत किया है। इस अभियान में नियमित 16 दिनों तक प्रत्येक युवा को अपना टास्क चुनकर चीयर्स करना होगा। इसी क्रम में ब्ीममत4प्दकपं.इरलउ.वतह पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर अपने द्वारा किये गए कार्यों को पोस्ट करके वे जागरुक करनें का कार्य करेंगे । इस अभियान से पूरे देश के ऐसे युवा जो खेल के विभिन्न क्षेत्रों में रुचि रखते है उनमें खेल के प्रति और अत्यधिक आत्मविश्वास पैदा होगा। बताया कि बस्ती में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्र कार्यक्रम को गति देगे।
प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से विनय यादव, सलमान खान, आकाश कसौधन, शगुन शुक्ला, आनंद पाठक,दिव्यांशु सिंह, दिनेश प्रताप सिंह, रिषभ श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, वागीश सिंह, अभिषेक कुमार, अरिजीत सिंह आदि उपस्थित रहे।