Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

कोरोना महामारी से बचाव के लिये रेडक्रास ने किया निःशुल्क मास्क का वितरण

बस्ती। कोराना महामारी से बचाव एवं रोकथाम के लिए जिला अधिकारी एवं अध्यक्ष रेडक्रास सोसाइटी के निर्देशानुसार,पुलिस अधीक्षक एवम यातयात पुलिस के सहयोग से बुधवार को बड़े बन चौराहे पर मास्क जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में राहगीर , स्थानीय दुकानदार ,महिलाओं एवं बच्चों को मास्क वितरित किया ।
कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए प्रभारी यातायात कामेश्वर कुमार सिंह ने मास्क पहने रहने और कोरोना से बचाव की हिदायत दी। उन्होने आम जनता, रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों से आग्रह किया कि वे सभी चेहरे पर मास्क 2 गज की दूरी और सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें ताकि कोरोना जैसी महामारी से आप अपने आपको और अपने परिवार को और समाज को भी सुरक्षित कर सके ।
रेडक्रोस सोसाइटी के सचिव सरदार कुल्वेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश रेडक्रॉस कार्यालय से उपलब्ध मास्क , सेनेटाइजर , आदि निरंतर बस्ती शाखा निःशुल्क वितरित किया जा रहा है ।
शिविर को सफल बनाने में यातायात पुलिस बस्ती के हेड कांस्टेबल यातायात अजय कुमार सिंह, कांस्टेबल बबलू यादव,उत्तर प्रदेश पुलिस , रेडक्रास के सदस्य काजी फरजान , विशाल पांडेय , दिव्यांगता पुनर्वास विशेषज्ञ अमरेश चंद्रा,रश्मित सिंह, दीपेन्द्र सिंह, राम असारे चौधरी, चुन्ना मिस्त्री आदि ने योगदान दिया।