Saturday, June 1, 2024
मनोरंजन

कोरोना वायरस से जंग लड़कर घर वापस लौटी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी, परिवार ने किया स्वागत

मुंबई। कोरोना वायरस का कहर भयानक स्टर पर महाराष्ट्र में देखा जा सकता है। तमाम सावधानियां बरतने वाले बॉलीवुड सितारे भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन का परिवार, पूरब कोहली, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर सहित कई सितारें कोरोना वयरस के संक्रमित हुए और कोरोना को हरा कर ठीक भी हुए। कोरोना वायरस को लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना वावरस से ज्यादा खतरा बुजुर्गों और बच्चों को है। उन्हें अधिक सावधानी की जरुरत है।

हाल ही में बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी। 59 साल की हिमानी शिवपुरी को लेकर परिवार काफी ज्यादा परेशान था। हिमाना शिवपुरी लेकिन अब बिलकुल स्वस्थ्य हो गयी है। हिमानी शिवपुरी को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। शिवपुरी को 12 सितंबर को होली स्प्रिटअस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 

अभिनेत्री ने बताया कि सेहत में सुधार आने पर चिकित्सकों ने उन्हें घर पर पृथक-वास में रहने की सलाह दी है। शिवपुरी (59) ने बताया, ‘‘मेरी सेहत में सुधार है। चिकित्सकों ने सलाह दी है कि अब मुझे 15 दिन के लिए घर पर पृथक-वास में रहना चाहिए और उसके बाद फिर से जांच करवानी चाहिए।’’ शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों का आभार प्रकट किया था। शिवपुरी ने हाल में कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के लिए शूटिंग की थी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने पर्याप्त सुरक्षा उपायों का पालन किया था, फिर भी संक्रमित कैसे हो गईं, उन्हें यह नहीं पता।