Wednesday, July 3, 2024
Others

 

प्रधान पद के प्रत्याशी सुधा पाण्डेय के जनसंपर्क के दौरानउमरिया गांव के ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान पर आवास और पेंशन का लाभ नहीं देने हेतु लगाया आरोप

बस्ती। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आगामी 29 अप्रैल को जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य का चुनाव होना हैं। जिसे लेकर प्रत्याशी जी जान लगाकर जनता के द्वार पर जाकर जनसंपर्क के माध्यम से वोट मांग रहे हैं। तो वहीं मंगलवार को बहादुरपुर ब्लॉक क्षेत्र के उमरिया में प्रधान पद के भावी प्रत्याशी सुधा पाण्डेय ने गांव में विधिवत जनसंपर्क कर जनता से वोट मांगा ।

इस दौरान उमरिया ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान पर आवास और पेंशन का लाभ नहीं देने हेतु लगाया आरोप।

बहादुरपुर ब्लॉक क्षेत्र के उमरिया निवासी कई ग्रामीण आरोप लगाते हुए कहा कि हमे आवास और विधवा पेंशन का लाभ नहीं मिला अभी तक जितने भी प्रधानो ने इन गांव़ो का नेतृत्व किया उन्होंने हमारे अधिकारो का हनन किया हैं। इस दौरान प्रधान पद के भावी प्रत्याशी सुधा पाण्डेय ने उमरिया गांव के ग्रामीणों को अश्वास्त करते हुए कहा कि आप मुझे विकास के नाम वोट करे गांव के सभी पात्र लाभार्थियों क़ो आवास, पेंशन के साथ गांव का सर्वांगीण विकास कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इस दौरान अधिक संख्या में ल़ोग मौजूद रहे।