Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

नंदापुर में महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा का अनावरण

वाल्टरगंज/बस्ती। श्रीप्रालपुर ग्राम सभा के नंदापुर में महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा का अनावरण ग्राम प्रधान श्रीमती शीला चौधरी एवं प्रधान प्रतिनिधि अमरनाथ चौधरी ने विधि विधान से किया ।

इस अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि एवं जिला पंचायत सदस्य बस्ती सदर तृतीय के प्रत्याशी अमरनाथ चौधरी ने कहा हमारा एकमात्र लक्ष्य क्षेत्र का विकास करना है प्रधान कार्यकाल में अंत्येष्ठि स्थल शिव जी की प्रतिमा की स्थापना, सडक, नाली, शौचालय, सामुदायिक शौचालय, पंचायत भवन, माता जी का मंदिर, प्रधानमंत्री आवास,खड़ंजा इंटरलाकिंग, इंडिया मार्का नल,तालाबों का सुंदरीकरण, सोलर लाइट जैसी मूलभूत सुविधाओं से शिवपाल पुर को सुसज्जित किया है।

उन्होंने कहा कि जो भी प्रधान जीत कर आएगा उसका सहयोग हम तन मन और धन से करेगें मैं किसी भी प्रधान प्रत्याशी का समर्थन इसलिए नहीँ कर सकता क्योंकि चुनाव में कुल बाइस प्रत्याशी मैदान में है जिसको जनता चुनती है इसका हर कदम पर सहयोग करूँगा।

एक सवाल के जबाब में श्री चौधरी ने कहा कि इस बार राजनीति की नई पारी में अगर जनता ने साथ दिया तो निश्चित ही पर्यटन स्थल के रुप मे विकसित करके रहूंगा। साथ ही महराज सुहेलदेव जी,बाबा साहब तथा अन्य महापुरूषो की मूर्तियां पूरे क्षेत्र में स्थापित करने का इरादा है। मैं मीडिया को आमंत्रित करता हूं आकर ग्रामसभा का विकास देख कर जाइये औऱ साथ ही लोंगो को बताईये।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान लक्ष्मी देवी ,मनोज राजभर,उमेश राजभर,राजेश पाण्डेय,जितेन्द्र
कुमार राजभर,हरिराम मौर्या जयन्ती चैधरी”, राधेश्याम गौड़, जुबेरअहमद , नबाब आदि गणमान्य ब्यक्ति उपस्थित रहे ।