Saturday, June 22, 2024
मनोरंजन

देसी सपना चौधरी का देखें विदेशी लुक! लॉकडाउन में हो गयी है काफी पतली

मनोरंजन| सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने गाने और डांस को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती है। सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है। सपना बिग बॉस में आने से पहले केवल हरियाणा तक ही सीमित थी लेकिन सपना की बिग बॉस जर्नी लोगों को काफी पसंद आयी और आज सपना चौधरी पूरे भारत में मशहूर है खास तौर पर उत्तर भारत में उनकी फैन फोलॉइंग काफी ज्यादा है।

सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 के बाद अपने उपर काफी काम किया है। उन्होंने एक अच्छी डाइट करके अपना वेट काफी कम किया है। सपना ने अपने स्टाइलल को भी चैंज कर लिया है। एक समय था जब वह सूट सलवार पहन कर ही स्टेज शो करती थी लेकिन अब उनका लुक ग्लैमरस हो गया है।

हाल ही में सपना ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें  उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वारों में आप देख सकते हैं कि सपना काफी पटली नजर आ रही है। फोटो में सपना ने पैरट कलर का हाइनेक  टॉप पहना हुआ है और हाफ फिश कट गोल्डन स्कर्ट पहनी है।

सपना ने इस मॉर्डन लुक के साथ अपना देशी अंदाज नहीं छोड़ा उन्होंने कैप्शन में हिंदी में लिखा- यहाँ पर लोग मुँह पर मैम साहब-मैम साहब पीठ पीछे बुराई करते हैं… आरर…हरियाणवी मै कहूँ तै अपनी ऐसी तेसी करालो।

 सपना चौधरी का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। अपने विवाद से भरे करियर के कारण ही वह बिग बॉस 11 के घर तक पहुंची थी। इन विवादों के कारण ही वह आज स्टार बन गयी है। उनकी लोकप्रियता के कारण उन्हें राजनीति में आने के भी काफी ऑफर मिले हैं।