Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

बालों को हर धर्म में एक महत्वपूर्ण स्थान दिया गयाहै-जाबेद हबीब

बस्ती। जावेद हबीब हेयर एण्ड ब्यूटी सैलून निकट होटल प्रकाश, यूको बैंक के नीचे, बस्ती के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर कल दिनांक 19 को मुख्य अतिथि के रूप 800 से अधिक आउटलेट को अपनी फ्रेचाईजी दे चुके और सैलून के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा लेने वाले जावेद हबीब उपस्थित हुये जिन्हे बस्ती फ्रेन्चाईजी शिखर सावलानी ने स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका स्वागता किया।

इस अवसर पर अपने बालों को स्वस्थ रखने के पांच उपायों का सुझाव दिया जिसमें उन्होंने कहा कि बालों को रोज धुले, बालों को धुलने से पहले तेल का इस्तेमाल करें और रात में तेल का इस्तेमाल कदापि न करें और शैम्पू कर लेने के बाद तेल बिलकुल न लगायें, और हमेशा प्रसन्नचित रहें।

इन्होंने कहा कि बालों को हर धर्म में एक महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है इस अवसर पर उन्होंने 10-12 लोगों की हेयर कटिंग कर अपने हुनर का प्रदर्शन भी किया।

बस्ती में जावेद हबीब हेयर सैलून के संचालक ने कहा कि बस्ती में जावेद हबीब की उपस्थिति हेयर इस्टायलिस लोगों के लिये एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, हम पूरी कोशिश करेगें कि बस्ती के लोगों को अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिये जावेद हबीब के द्वारा दिये गये टिप का इस्तेमाल करेगें।

इस अवसर मुख्य रूप से शिखर सावलानी, कमल सावलानी, मयूरी, माला, त्रिलोकी, राजेश, सरिता, रिंकी, हितेश, मुकेश, दीपक, रमेश, सोनू त्रिपाठी, सलमान, रोशन, आदि सहित तमाम जावेद हबीब के चालने वाले लोग उपस्थित रहें।