Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

कासगंज में शराब माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही के दौरान शहीद हुए कांस्टेबल देवेंद्र सिंह के लिए आम आदमी पार्टी ने आयोजित की शोक-सभा

संतकबीरनगर।(कालिन्दी मिश्रा)आज दिनाँक 11/02/2021, दिन वृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी, संत कबीर नगर की जिला इकाई द्वारा कासगंज में शराब माफियाओं पर कार्यवाही के दौरान शहीद हुए कांस्टेबल देवेंद्र सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित कर “शोक सभा” का आयोजन किया गया।

इस श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता करते हुए जिला महासचिव आलोक श्रीवास्तव ने 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद कांस्टेबल देवेंद्र सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता माफिया राज में सुरक्षित नही है। जब जनता के रक्षक पुलिस विभाग का इन अपराधियो में खौफ़ नही है तो आम जनमानस का क्या होगा। ऐसे कुछ वाकये पिछले एक साल में आये हैं जहां अपराधियो के हौसले बुलंद है। जिला महासचिव ने ऐसे अपराधियों पर अंकुश लगाकर पुलिस टीम को विशेष सुरक्षा दिए जाने की प्रदेश सरकार से अपील की।
इसी क्रम में महिला जिलाध्यक्ष प्रतिमा यादव ने कहा कि माफियाओं की धर-पकड़ करने जाने वाली स्पेशल पुलिस टीम को बुलट प्रूफ़ जैकेट देकर सुरक्षा प्रदान की जाय, तथा भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न हो इसके लिए प्रशासन स्तर तक रणनीति के तहत 5 सदस्यीय टीम बनाकर इस पर विशेष नियम को लागू कर पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराई जाय।
इस शोक सभा में मुख्य रूप से जिला महासचिव आलोक श्रीवास्तव, जिला मीडिया प्रभारी सुधीर सिंह, महिला जिलाध्यक्ष प्रतिमा यादव, ज्योति मिश्र, CYSS अध्यक्ष संस्कार मिश्र, श्याम यादव, जिला पंचायत सदस्य राजेन्द्र प्रसाद पाल, जिला पंचायत सदस्य घनश्याम चौधरी, सोनू कुमार, पंकज शर्मा, दिलीप गौंड, महमूद आलम, राम गोपाल तिवारी, डॉ० अजय चौधरी, अर्जुन कुमार इत्यादि लोग उपस्थित रहें।*